Movie Review
Movie Review : पति और पत्नी के रिश्ते के अहसास की कहानी है ‘सुई धागा’
29/09/2018
-S.P.Chopra.

# इन दिनों देसी अंदाज़ के साथ संदेश मनोरंजन से भरपूर कई फिल्में बन रही हैं. इसी फेहरिस्त में सुई धागा भी है. अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अभिनीत यह फिल्म एक आम इंसान की सीधी-सादी ज़िंदगी और स्व रोज़गार को लेकर संघर्ष को बड़ी ख़ूबसूरती से उकेरती है. फिल्म की कहानी नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया कैम्पेन पर आधारित है.

ममता (अनुष्का शर्माके बढ़ावा देने पर मौजी (वरुण धवनअपने परेशान करने वाले मालिक को छोड़कर अपना बिजनेस शुरू करने का फैसला करता हैलेकिन बिना घरवालों की मदद और बेईमान रिश्तेदारों के बीच क्या मौजी अपना बिजनस जमा पाएगा और एक सफल बिजनसमैन बन पाएगाअपने रोजाना की परेशानियों के बीच एक औसत आदमी मौजी हमेशा कहता है सब ठीक है. फिल्म में आपको एंटरटेनमेंट का पूरा मसाला मिलेगा. चाहे मौजी की निजी समस्याएं होंउसकी नौकरी होमालिक की डांट होबीमार मां हों या मौजी पर हमेशा गुस्सा करने वाले उसके पिता. मौजी की पत्नी को घर के कामों के बीच कभी भी अपने पति से प्यार करने का टाइम नहीं मिलता. सुई धागा’ एक आम आदमी की सामान्य जिंदगी की संघर्ष की कहानी है. फिल्म कई किरदारों के आसपास घूमती है. वरुण धवन ने पूरी ईमानदारी के साथ अपना किरदार निभाया है. जबकि अनुष्का ने भी आसानी से अपने कैरक्टर को जी लिया है. 

 

 

# एक्टिंग वरुण धवन इस फिल्म में अपनी भूमिका को जीते हैं. मौजी के कैरेक्टर में वो जमे हैं. उनके  हाव- भाव और बातचीत का तरीका भी उनके कैरेक्टर को काफी वास्तविक बनाता हैपिछली फिल्म 'अक्टुबर' में भी उन्होंने साधारण किरदार से इंप्रेस किया था. ये फिल्म करके भी वरुण यही साबित कर रहे हैं कि इंटरटेनमेंट के साथ-साथ वो बेहतरीन एक्टिंग भी कर सकते हैं.जबकि अनुष्का ने भी आसानी से अपने कैरक्टर को जी लिया है. इसके अलावा पिता की भूमिका में रघुबीर यादव भी फिट बैठते हैं. नमित दास भी अपने कैरेक्टर में दम भरते नज़र आते हैं.

 

रेटिंग: 3 / 5

 

स्टार कास्ट: अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, नमित दास, रघुबीर यादव,  

 

डायरेक्टर: शरत कटारिया




Total View  420



Ad
»»


Copyright @ The Image Star