Art and Culture
हॉस्पिटैलिटी इंडिया और विश्व वार्षिक अंतर्राष्ट्रीय यात्रा पुरस्कार...
हॉस्पिटैलिटी इंडिया और विश्व वार्षिक अंतर्राष्ट्रीय यात्रा पुरस्कार...
07/10/2018
नई दिल्ली : डी एल के प्रकाशन प्राईवेट लिमिटेड ने “14 वें हॉस्पिटलिटी इंडिया एंड एक्सप्लोर द वर्ल्ड वार्षिक इंटरनेशनल ट्रैवल अवार्ड्स 2018” का आयोजन अशोक होटल, में किया गया. जिसमे आतिथ्य और यात्रा उद्द्योग के मशहूर उपलब्धियों को सम्मानित किया गया . यह पुरस्कार समारोह कॉक्स एंड किंग्स, नेपाल पर्यटन एवं बालाजी मीडिया के सहयोग से संपन्न हुआ.

इस अवसर पर अल्फ़ोंस कन्ननथानममाननीय राज्य मंत्री (आईसी) पर्यटन मंत्रालय, विजय गोयलसंसदीय कार्य राज्य मंत्री और सांख्यिकी एवं कार्यक्रम कार्यान्वयन राज्य मंत्री और रामदास आठवलेमाननीय (सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण राज्य मंत्री,भारत सरकार) सम्माननीय मेहमानों के रूप में उपस्थित थे.

 

14 वें हॉस्पिटैलिटी इंडिया और एक्सप्लोर द वर्ल्ड वार्षिक इंटरनेशनल ट्रैवल अवार्ड्स 2018 पर्यटन उद्योग एवं हॉस्पिटैलिटी के क्षेत्र के चमकते सितारों को सम्मानित कर गर्व महसूस करता है| पुरस्कारों ने न केवल आतिथ्य क्षेत्र को स्वीकार किया बल्कि शिक्षारियल एस्टेटअस्पतालहोटल और रेस्टोरेंटएयरलाइंस इत्यादि जैसे क्षेत्रों को भी स्वीकार किया. हॉस्पिटैलिटी इंडिया हर वर्ष मेहनती उम्मीदवारों को चुनता है और उन्हें सम्मानित कर यह यकीन दिलाता है की वे सर्वश्रेष्ठ हैं. समारोह में ईवा इंडिया ऑफिसियल डिज़ाइनर रोजी अहलुवालिया के अनुभवी मॉडल द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमो, नृत्य और फैशन रैंप वाक भी हुआ.

 

हॉस्पिटैलिटी इंडिया एवं एक्सप्लोर द वर्ल्ड के प्रबंध निदेशक सुनीत कालरा ने कहा “मैं अपने वार्षिक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों की निरंतर सफलता के साथ हूँ, जिसका उद्देश्य आतिथ्य और पर्यटन क्षेत्र की उपलब्धियों और विकास को पहचानना है. हम भारतीय पर्यटन क्षेत्र की ओर ध्यान आकर्षित करने का इरादा रखते हैं और इसे वैश्विक मंच पर रखना चाहते हैं. मेरे स्वर्गीय पिता डीएल कालरा ने आतिथ्य क्षेत्र को फिर से परिभाषित करने और इसे नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए ने एक विस्तृत पुरस्कार समारोह के इस अवधारणा की स्थापना की. मैं सिर्फ अपने पिता के सपने को आगे ले रहा हूं और आशा करता हूं कि प्रत्येक गुजरने वाले वर्ष के साथ अपना सपना बड़ा और बड़ा हो जाए“.




Total View  1764



Ad
»»


Copyright @ The Image Star