Lifestyls
अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने चंडीगढ़ में नव्या कलेक्शन्स लांच किया...
25/11/2018
- एस.पी. चोपड़ा, चंडीगढ़ : अपने घर को सुन्दर बनाने के लिए नव्या ने अपनी कलेक्शन्स पेश की है। नव्या कलेक्शन्स को टिस्का चोपड़ा द्वारा नव्या स्टोर, सेक्टर 10, चंडीगढ़ में लांच किया गया। दिल्ली और चेन्नई में 'अपने स्टोर वाले' लोकप्रिय नव्या होम डेकोर स्टोर चंडीगढ़ में अपनी सेवाएं दे रहे है। नव्या का एक पर्याय एक विलक्षण बुटीक स्टोर है जो खूबसूरत और अनूठी चीजों से आपके घर के लिए एक विशिष्ट चरित्र से जोड़ते हैं।

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने नव्या कलेक्शन्स को लांच करते हुए कहा कि मुझे बेहद ख़ुशी है कि में चंडीगढ़ आई और मुझे नव्या कलेक्शन्स लांच करने का मौका मिला। चंडीगढ़ के साथ मेरा हमेसा ही लगाव रहा है। जो लोग अपने घरों को सजाने के लिए नव्या को पसंद करते हैंउनके लिए नव्या एक लोकप्रिय स्टोर रहा है। नव्या में घर पर गर्व करने वाले लोग से लेकर सेलिब्रिटीराजनेताओं और सोशियट्स के लिए एक विशाल स्पेक्ट्रम है। चंडीगढ़ में नव्या स्टोर पर नई कलेक्शन्स पेश करने की बहुत मांग थीक्योंकि चंडीगढ़ के बहुत से ग्राहकों ने नव्या स्टोर का दौरा किया था।"

नव्या ग्रुप के मालकिन विमी सिंह ने मीडिया से रूह ब रूह होते हुए कहा कि,"हम चंडीगढ़ में अपने नव्या कलेक्शन्स पेश करने के लिए उत्साहित थे और मैं अपने शहर की जनता को ओर कलेक्शन्स पेश करके काफी खुश हूं। यह एक क्यूरेटेड स्टोर है और हमारे सभी उत्पादों की श्रृंखला को दुनिया भर से पेश किया जाएगा और विशेष रूप से नव्या के लिए अनुकूलित किया जाएगा।"




Total View  509



Ad
»»


Copyright @ The Image Star