FASHION
निहारिका पाहवा ने जीता देश के सबसे बड़े सौंदर्य प्रतियोगिता का ख़िताब
निहारिका पाहवा ने जीता देश के सबसे बड़े सौंदर्य प्रतियोगिता का ख़िताब
24/12/2018
- एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली : ईवा इंडिया की 2018की शानदार यात्रा का समापन हुआ। ईवा इंडिया ने हाल ही में देश भर से आयी हुई प्रतिभाशालीलड़कियों में से सर्वश्रेष्ठ चुनने के लिए ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया । सुंदरता के क्षेत्र में यह सफलतापूर्ण कार्यक्रम रहा । निहारिका पाहवा को इस भव्य एवंशानदार प्रतियोगिता का विजेता चुना गया ।

सलमान खुर्शीदबॉलीवुड निर्माता विनोद बच्चनसोनू के टीटू की स्वीटी प्रसिद्ध अभिनेता सन्नी सिंहअक्षय सेठीग्रीश बिंद्राशिबानी कश्यपरोज़ीअहलुवालिआसिमरन आहूजाएवं आई..एसअफसर सत्यजीत राजन जैसे दिग्गजों की उपस्थिति ने इस कार्यक्रम में चार चाँद 

लगा दिए 

 

 

विशेषज्ञों एवं सहभागियों की मदद से परविर्तन का लम्बा एवं संघर्षपूर्ण सफर पूरा करके प्रतियोगी यहाँ 

तक पहुंची  कड़े प्रशिक्षणफोटो शूट एवं दौरों ने आजस्टेज तक पहुंची हर प्रतियोगी को हर पहलु पर तैयार किया  जिन प्रतियोगियों ने स्टेज पर अपना परचम लहरा सबके दिलो को जीता उनका नाम है :

1निहारिका पाहवा

2रुकैया  

3नेहा विश्व्कारकर्मा

इन सभी ने कड़ी मेहनत एवं संघर्ष से इन पदों को हासिल किया 

 

ईवा इंडिया के फिनाले ने काफी अन्य रोचक ख़िताब भी रखे  मिस कैटवाक का ख़िताब जितने वाली बनी  नेहा विश्व्कारकर्मामिस कंगनिअल का ख़िताब  निहारिका पाहवा ने जीतामिस टूरिज्म के ख़िताब से देविका पारेक को नवाजा गया  इनके आलावा भी काफी अन्य ख़िताब इस भव्य एवं शानदार कार्यक्रम मेंदिए गए। 




Total View  1604



Ad
»»


Copyright @ The Image Star