Movie Review
पंजाबी फिल्म ‘सुर्खी बिंदी’ की विशेष स्क्रीनिंग
पंजाबी फिल्म ‘सुर्खी बिंदी’ की विशेष स्क्रीनिंग
31/08/2019
( एस.पी. चोपड़ा ) पंजाबी फिल्म सुर्खी बिंदी की विशेष स्क्रीनिंग बेस्टच स्क्वायर मॉल मोहाली सिनेपोलिस मल्टीप्लेक्स में आयोजित की गई।


    पंजाबी फिल्म सुर्खी बिंदी निर्देशन मशहूर डायरेक्टर जगदीप सिंधु ने किया है जबकि फिल्म की कहानी रुपिंदर इंदरजीत ने लिखी है। इस फिल्म अंकित विजन प्रोडयूस कर रहे है। फिल्म के केंद्रीय पात्रों में गुरनाम भुल्लर, सरगुन मेहता, रुपिंदर रूपी और निशा बानो लीड रोल में नजर आएँगे।


फिल्म की कहानी रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर है। जो पंजाब की एक साधारण लड़की रानो, हमेशा कनाडा से एक राजकुमार के आकर्षक विवाह का सपना देखती थी। लेकिन वह जल्द ही महसूस करती है कि उसके पास प्रस्ताव को आकर्षित करने के लिए कोई गुण नहीं है। वह पारंपरिक रूप से सुंदर नहीं है, तो वह अकादमिक रूप से प्रतिभाशाली है और ही उसके पास एक अमीर पिता है। उसे केवल एक ऐसी प्रतिभा प्रदान करनी है जो पंजाब में फैली हुई है। वह एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और उम्मीद करती हैं कि यह प्रतिभा किसी तरह उनका सपना पूरा करेगी। 


इस फिल्म का मुख्य आकर्षण है  सरगुन मेहता का दमदार अभिनय. जिसे उन्होंने बखूबी निभाया है। अब बात करते है गुरनाम भुल्लर की। तो ये बात तय है कि अभी उन्हें अभिनय की बारीकियों का ज्ञान लेना पड़ेगा। जिससे उनके अभिनय में निखार आए। हा लेकिन फ़िल्म में गए उनके गीत मस्त है। निशा बानो ओर रुपिंदर रूपी का अभियान भी अच्छा है।  


फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल दिखा पाएगी या नही, यह तो वीकेंड के बाद ही पता चलेगा। अगर आप कोई मूवी देखने का मन बना रहे है तो ‘सुर्खी-बिंदी’ देख सकते है। जो वन-टाइम मूवी है।

मूवी रेटिंग : 3 / 5





Total View  511



Ad
»»


Copyright @ The Image Star