Art and Culture
'ट्वाइस बोर्न' का विमोचन खुशवंत सिंह ने किया…
'ट्वाइस बोर्न' का विमोचन खुशवंत सिंह ने किया…
19/10/2019
चंडीगढ : शहर में आज एक अनोखी किताब का विमोचन हुआ। ट्वाइस बाॅर्न नाम की इस पुस्तक की लेखिका सहर घैराचोरलू जो एक ट्रांसफाॅर्मेशनल लाइफ कोच हैं, ने इस किताब में अपने जीवन के अनुभवों को एकत्रित किया है। लेखिका ने अपनी पुस्तक के माध्यम से पाठकों को यह संदेश देने का प्रयास किया है कि उनके अंदर भी ऐसी शक्ति आ सकती है कि वे खुद को स्वस्थ्य एवं खुश रख सकें और एक बेहतर जिंदगी जीने की ओर प्रेरित हो सकें। लेखिका सहर ने इस किताब के माध्यम से अपने जीवन के अनुभवों और सबकों को उन पाठकों के सामने प्रस्तुत किया है, जिनके मन में हमेशा एक सवाल उठता रहता है कि मैं ही क्यों?


    किताब के बारे में यह किताब पाठकों को अपने जीवन के प्रति सजग बनाएगी और उन्हें उनकी सीमाओं को पहचानने तथा उनमें से एक रास्ता निकालने का अवसर देती है। यह हर उस भ्रांति को भी खत्म करती है, जो पाठकों को सकारात्मक विचार, गुरू, धर्म, स्वर्ग, नरक और यहां तक कि ईश्वर के संबंध में बताई गई है। यह उन बातों को पाठकों को बताती है, जो अब तक इंसानों से दूर रही है।

 

यह आपको अपने जीवन की शिक्षक बनने का रास्ता दिखाती है। इस किताब के बारे में सहर ने कहा कि यह किताब हर पाठक के प्रति मेरा योगदान है और यह उन्हें निर्भीक रोमांचक यात्रा और खुशनुमा जीवन का सफर करवाती है। ट्वाइस बाॅर्न एक बेहतरीन किताब है। यह एक सम्मोहित करने वाली किताब है। इस तरह की किताब वही लिख सकता है, जो खुद ऐसे अनुभवों से होकर गुजरा हो और अंत में आत्म विश्लेषण तक पहुंचा हो। यह एक पढ़ने योग्य किताब है।




Total View  1021



Ad
»»


Copyright @ The Image Star