MUSIC
बॉबी बाजवा ने लांच किया अपना नया गाना 'तेरे इश्क़ में'...
बॉबी बाजवा ने लांच किया अपना नया गाना 'तेरे इश्क़ में'...
03/11/2019
इमेज मीडिया नेटवर्क, डेराबस्सी : बॉबी बाजवा ने डायरेक्शन में अपना खूब नाम कमाया है अब गायकी में भी अपना सिक्का आजमा रहे हैं. उनका नया ट्रैक 'तेरे इश्क में' डेराबस्सी में होटल 5 तारा में रिलीज किया गया lसतरंग एंटरटेनर एंड कश्मीर सिंह सोहल की प्रस्तुति में गायक बॉबी बाजवा के साथ अन्य गायकों में दीपिका और रितु सिंह ने भी इस गीत में अपने मीठे स्वर दिए हैं lगीत को खुद बॉबी बाजवा ने लिखा है और संगीत दिया है एलएलबी द्वारा.


          वीडियो एल्बम में बॉबी बाजवा, एस्सेल शर्मा के इलावा संजीव कुमार आनंद ,निखिल सोबती ,सतवंत बल और यमुनानगर के अदाकार मुनीश ने इसमें बखूबी रोल निभाया है . इस गीत के कोरियोग्राफर है मनदीप मैंडी . डी ओपी सिमरनजीत सिंह. मेकअप जानवी चौहान, गीत को एडिट किया है पुनीत एएसपी ,फॉरवर्ड फिल्म्स मनीष एकलव्य द्वारा .

इसके निर्माता है कश्मीर सिंह सोहल, कुलजीत सिंह खालसा . विशेष अतिथियों में पंजाबी के मशहूर गीतकार भट्टी भड़ी वाला ने बोलते हुए कहा कि बॉबी बाजवा एक संपूर्ण कलाकार हैं. उन्होंने कहा कि जिस शख्स ने थिएटर  नाटक किए होते हैं वह एक संपूर्ण कलाकार होते हैं. ऐसे कलाकार किसी भी फील्ड में चले जाएं वह कामयाब होते ही हैं. रंगमंच एक ऐसा प्लेटफार्म है जो कलाकार के अंदर से उसकी कलाकारी को निकाल कर लाता है और निखार कर लाता है .अन्य विशेष अतिथियों में राजा वर्क, चंडीगढ़ प्रेस क्लब के पूर्व प्रधान जसवंत सिंह राणा, संजीव कुमार आनंद ,निखिल सोबती, कपिल अग्रवाल, मॉडल नितीश भारद्वाज, नेहा शर्मा भी कार्यक्रम में उपस्थित थी. 

इससे पहले नए उभर रहे गायक हनी धीमान ने अपने गीत की प्रस्तुति की कार्यक्रम में बॉबी बाजवा ने भी अपने गाए गीतों से आए हुए श्रोताओं को झूमने के लिए मजबूर कर दिया .




Total View  239



Ad
»»


Copyright @ The Image Star