Art and Culture
संगीत मेरी नस- नस में है : महक राणा
संगीत मेरी नस- नस में है : महक राणा
13/02/2020
डेराबस्सी : टी वी की दुनिया में हर साल बहुत सारे रियलिटी शो आते है कुछ डांस के होते है कुछ सिंगिंग के। हजारों नए उभरते कलाकार इस में अपनी किस्मत आजमाते है।जिन को मौका मिल जाता है वह बहुत ही खुशनसीब होते है।


     डेराबस्सी की उभरती गायिका महक राणा को हाल ही में शुरू हुए जी पंजाबी चेंनल पर सारेगामापा  कार्यक्रम में हिस्सा लेने का मौका मिला. नए शुरू हुए सिंगिंग के इस कार्यक्रम में हजारों गायकों में से सिलेक्ट होना एक बहुत ही बड़ी बात है। वह आखिर 40 कॉन्टेस्टन्ट में पहुँच गई है। 18 जनवरी से सारेगामा शुरू हो चूका है।शनिवार और रविवार शाम 7 बजे कार्यक्रम में संगीत की दुनिया के जानेमाने गायक  जैजी बी,सोनू कक्कड़ और संगीत कार जयदेव इस कार्यक्रम में जज है। महक राणा का एपिसोड इस हफ्ते रविवार को दिखाया जाएगा। 

 

 

आठवीं कक्षा से ही संगीत सीखना शुरू कर दिया था। अलग- अलग गायिकी के मुकाबलों में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। प्लस टु तक चंडीगढ़ में शिक्षा हांसिल की। अभी चंडीगढ़ कालज में संगीत की शिक्षा ले रही है.महक राणा को इस मुकाम तक पहुंचाने में सब से जियादा उस के माता पिता का हाथ है।

 

 

डेराबस्सी से भी संगीत की शिक्षा ले रही है। ट्राई सिटी में महक राणा ने बहुत ही जल्दी अपनी आवाज के बलबूते अपनी पहचान बना ली है। महक का कहना है की संगीत मेरी नस नस में घुला मिला  है। महक राणा की माँ हमेशा जो उनके साथ रहती है महक को इस मुकाम पर ले

Total View  227



Ad
»»


Copyright @ The Image Star