Entertainment
फिल्म 'वार्निंग' का टीज़र रिलीज़…
02/01/2021
चंडीगढ़ : वार्निंग', एक वेब सीरीज जिसने न केवल पंजाब में एक वेब क्रांति शुरू की, बल्कि फिल्म निर्माताओं के लिए एक नया दर्शक मार्किट भी खोला। गिप्पी गरेवाल की निर्मत 'वार्निंग'-वेब सीरीज ने ना कि व्यूज के नए रिकॉर्ड कायम किए बल्कि इसकी कहानी ने दर्शकों को अपनी सीटों से बन्दे रखा। इसकी कथानक, प्रोडक्शन डिजाइन, अभिनय उत्कृष्टता ने पंजाबी मनोरंजन जगत के लिए एक नया मियार रचा।


    हालांकि, दो एपिसोड के बाद, स्टार कास्ट ने इस सीरीज के फिल्म में तब्दील होने की घोषणा की जो 19 जून 2020 को रिलीज़ होने वाली थी । इस घोषणा ने न केवल दर्शकों के बीच भारी प्रत्याशा पैदा की, बल्कि सोने पर सुहागा था गिप्पी गरेवाल का कास्ट में शामिल होना । हालांकि, कोविड -19 महामारी के बीच, फिल्म को निश्चित तिथि पर जारी नहीं किया गया था।


खैर,अब वार्निंग'-फिल्म अपने टीज़र के साथ रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो 2 जनवरी 2021 को गिप्पी गरेवाल के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज़ किया गया। फिल्म का टीजर सुपरस्टार फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जो गिप्पी गरेवाल द्वारा पंजाबी प्रशंसकों के लिए एक और आश्चर्यजनक उपहार है।


वेब सीरीज़ की तरह, अमर हुंदल की निर्देशित 'वार्निंग' फिल्म में प्रिंस के जे सिंह, धीरज कुमार के साथ गिप्पी गरेवाल मुख्य भूमिकाओं में हैं। महाबीर भुल्लर, आशीष दुग्गल और हनी मट्टू अपनी सहायक भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं। कहानी को गिप्पी गरेवाल ने लिखा है जिन्होंने इसे प्रोड्यूस भी किया है। प्रिंस के.जे. सिंह ने संवाद लिखे हैं।




Total View  11102



Ad
»»


Copyright @ The Image Star