Event
इत्र बनाएगा सबको को अपना मित्र
08/01/2021
इमेज मीडिया नेटवर्क,चंडीगढ़ : हुसैन का इत्र आपको अपना मित्र बना देगा। यह कहना है सोनी टीवी के पटियाला बेब्स सीरियल फेम रुशिता वैद्या का। एलांते माल के सेकेंड फ्लोर में हुसैन परफ्यूम के उद्घाटन के मौके पर पहुंची थी।


          रुशिता वैद्या ने कहा कि चंडीगढ़ वह कई बार आईं हैं और जितनी बार यहां आती हैं उतनी बार ही यह एकदम तरोताजा लगता है। रुशिता वैद्या ने बताया कि चंडीगढ़ के लोगों को खुशबू से बेहद प्यार है। उन्होंने कहा कि रोजगार्डन के साथ ही यहां के कई अन्य गार्डन इसके उदाहरण हैं। एेसी ही मद्धिम खुशबू अब एलांते माल में हुसैन परफ्यूम के माध्यम से बिखरेगी। ध्यान रहे कि इस वेंचर को तैयार करने वाले मोहम्मद हुसैन खुद एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कपिल शर्मा शो का एक एपीसोड किया था।

 

रुशिता वैद्या ने कहा कि लाकडाउन के पहले उनके कई प्रोजेक्ट चल रहे थे लेकिन लाकडाउन के कारण काम कम हो गया लेकिन अब दोबारा से वह अपने प्रोजेक्ट में जुट गई हैं। रुशिता वैद्या ने सुखमनी होप फॉर लाइफ, बिदाई, प्यार का दर्द है मीठा मीठा, कुम कुम तेरे नाम का, रहे तेरा आशीर्वाद जैसे नामी सीरियल्स और शार्ट फिल्म गिफ्ट में काम किया। रुशिता इसके साथ ही कई बैंकोॆं के लिए भी एडवरटाइजमेंट कर चुकी हैं। रुशिता ने बतायाा कि उनका इरादा बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बनाना है। 




Total View  11106



Ad
»»


Copyright @ The Image Star