Event
आप से पहले पहुंचेगा आपका विजिटिंग कार्ड
आप से पहले पहुंचेगा आपका विजिटिंग कार्ड
11/01/2021
चंड़ीगढ़ : आप किसी से मिलने जाने वाले हैं तो आपके लिए ये अब ज्यादा आसान हो गया है कि आपके पहुचने के पहले आपका विजिटिंग कार्ड उस तक पहुच जाएगा। ऐसा होगा एक न्यू नार्मल मोबाइल एप्लीकेशन डीजी विजिट के जरिये।


     पंजाबी इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर इंदरजीत निक्कू ,ट्राई सिटी के दो युवाओं चिराग अक्षय अग्रवाल के इस एप्प को लॉच किया। इन युवाओं ने ये एप्प प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया से प्रेरित होकर कोविड 19 के प्रकोप के चलते बनाया है। यह सभी के लिए उपयोगी है।

 

 न्यू नार्मल मोबाइल एप्लीकेशन डीजी विजिट की खूबी है कि ये आपका कार्ड खुद खुद डिज़ाइन कर देगा वो भी एक शानदार अंदाज़ में। दरअसल कोविड काल में किसी को मिलते वक्त सोशल डिस्टेन्स चेहरे पर मास्क के चलते पहली बार एक दूसरे की पहचान कर पाने की वजह से परेशानी के सबब ने चिराग अक्षय को डिजिटल विजिटिंग कार्ड का आईडिया आया। उन्होंने प्रधानमंत्री के डिजिटल इंडिया मिशन के अंतर्गत स्टार्टअप शुरू किया। किसी भी मीटिंग से पहले एक दूसरे की विस्तृत जानकारी जिसमें उनका लोगो, फ़ोन नंबर, वेबसाइट सब मीटिंग से पहले ही एक दूसरे के संपर्क में आये बगैर ही शेयर हो जाएंगे।




Total View  11098



Ad
»»


Copyright @ The Image Star