Entertainment
'हीरोज’ पंजाबी ओटीटी प्लेटफार्म को किया अनाउंस
04/02/2021
चंडीगढ़ : बदलते समय और लोगों के जीवन पर राज करने वाली तकनीक विकसित करने के साथ, ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म एक ग्लोबल चॉइस और एंटरटेनमेंट के लिए एक नई धारा के रूप में उभरा है जिसका उपयोग लगभग किसी भी डिवाइस, किसी भी समय और कहीं भी किया जा सकता है। ओटीटी की लोकप्रियता और स्वीकृति के साथ, हमारा अपना और 1 पंजाबी ओटीटी प्लेटफार्म यहां है।


     लगभग 3 दशकों तक पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सेवा देने के बाद, कैट्रैक एंटरटेनमेंट ने ग्लोबल पंजाबी ऑडियंस के एंटरटेनमेंट एपेटाइट को पूरा करने के लिए एक नया प्रयास 'हीरोज पंजाबी ओटीटी' शुरू किया है।

 

हीरोज ओटीटी प्लेटफॉर्म में ऑल खासकर यंगर जेनरेशन के लिए सब कुछ है, जो पंजाबी मूवीज, मूवी प्रीमियर, एक्सक्लूसिव वेब सीरीज, म्यूजिक वीडियोज, शॉर्ट मूवीज और पहली बार, पंजाबी कार्टून जैसे ओटीटी माध्यम के काफी शौकीन हैं। इसमें 24 घंटे के लाइव म्यूज़िक और न्यूज़ चैनल्स के साथ एक

'लाइव' ऑफ़र भी है और यह आगामी पंजाबी लाइव इवेंट्स की स्ट्रीमिंग भी होगी।

 

हीरोज पंजाबी ओटीटी हमारे यूथ के साथ-साथ फुल फैमिली ऑडियंस के लिए एक एंटरटेनमेंट पैकेज है। यह वेब @ heeroz.tv पर उपलब्ध है और ऐप्सगूगल प्ले स्टोर और ऐप्पल ऐप स्टोर पर मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। जल्द ही हिरोज़ ऐप्स व्यापक पहुंच और पहुंच के लिए एंड्रॉइड टीवी, ऐप्पल टीवी और अमेज़ॅन फायरस्टीक पर उपलब्ध होंगे।




Total View  11113



Ad
»»


Copyright @ The Image Star